AddText 06 10 01.03.38

युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन चर्चा में आ गया है। भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनके ‘चहल टीवी’ से लेकर टिकटॉक वीडियो तक हर अंदाज फैंस का मनोरंजन करता है। वहीं इस बात को लेकर कई साथी खिलाड़ी उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं.

एक बार फिर चहल अपने वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए लेकिन इस बार उन्हें ट्रोल करने वाले अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान हैं। चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसके बारे में राशिद ने कैप्शन के लिए उन पर तंज कसा।

चहल इस समय भारत में हैं। चहल को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और फिर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। चहल जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर जा सकते हैं। भारत को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। चहल ने आईपीएल 2021 के पहले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। वह 7 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही अपने खाते में डाल सके थे। चहल को अब सितंबर-अक्टूबर में यूएई में होने वाले दूसरे चरण से काफी उम्मीदें होंगी।

चहल ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी पत्नी ने मुझे गुगली करना सिखाया है, आओ अब मैं तुम्हें सिखाता हूं’। चहल अपने पोस्ट किए वीडियो में यह भी कह रहे हैं कि सभी स्पिनरों को शादी कर लेनी चाहिए। इस पर चहल की पत्नी ने भी प्रतिक्रिया दी और वीडियो में वह कहती हैं, ‘ठीक है लेकिन हर स्पिनर क्यों..’ इस पर स्पिनर ने जवाब देते हुए कहा, ‘क्योंकि मैंने अपनी पत्नी से गुगली डालना सीखा है..

राशिद ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘भाई, मुझे याद है बिना शादी के गुगली करना।’ राशिद के इस कमेंट पर हार्दिक ने भी जमकर मस्ती की। हार्दिक ने खुशी-खुशी एक आंसू भरी इमोजी पोस्ट की है। चहल द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में चहल के माता-पिता कोरोना से संक्रमित हुए थे। इस बात की जानकारी धनश्री ने इंस्टाग्राम के जरिए दी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...