AddText 06 05 01.29.29

इस समय की बड़ी खबर निकल कर आ रही है राजधानी पटना से जहाँ पर बताया जा रहा है कि पटना सिटी इलाकों में एक फैक्ट्री में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो चुका है आपको बता दो कि पटना सिटी के गौरीचक थाना क्षेत्र के एक पेंट फैक्ट्री में अचानक आग लग गई और यह आग देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर ली और जिसके बाद यह आग अपने चपेट में कई गाड़ियां को ले ली सभी गाड़ियां जलकर राख हो गई है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

हालांकि फैक्ट्री में काम करें सभी कर्मचारी सुरक्षित है और किसी भी तरीके का जान माल का नुकसान नहीं हुआ है घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है बताया जा रहा है कि आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...