AddText 06 02 12.28.13

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ (Hum Tumhare Hain Sanam) खूब धूम मचा रहा है. इस गाने खेसारी के अपोजिट तोषी द्विवेदी (Toshi Dwivedi) नजर आ रही हैं. गाने को खेसारी के साथ अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. उनके एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने रिलीज हुए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं लेकिन अब खेसारी लाल यादव का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसने व्यूज को लेकर बवाल मचा दिया है. खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना (Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song) ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ (Hum Tumhare Hain Sanam) खूब धूम मचा रहा है. गाने ने कुछ ही घंटों में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं.

कल यानी 31 मई को खेसारी (Khesari) लाल यादव का नया गाना ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ फैम म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और महज कुछ ही घंटों में गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया. गाने ने बहुत कम वक्त में 1 मिलियन व्यूज यानी 10 लाख का व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. खबर लिखे जाने तक गाने के 14 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में पीली शर्ट पहने नजर आ रहे हैं.

उनका साथ दिया है एक्ट्रेस तोषी द्विवेदी (Toshi Dwivedi) ने जो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. तोषी और खेसारी की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. तोषी की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अदाओं को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस सुपरहिट गाने को लिखा है चंदन यदुवंशी ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है छोटू राउत ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं. इस बवाल गाने को खेसारी के साथ खाया है फेमस भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने. अंतरा और खेसारी के गाने खूब धूम मचाते हैं.

हाल ही में खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) से एक नया गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का नाम है ‘फ्रीज में जवानी’ (Freeze Me Jawani). गाना ने रिलीज के साथ ही लाख व्यूज के क्लब में अपनी जगह बना ली है.

बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करने वाली सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) की भोजपुरी फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा (Litti Chokha)’ 9 अप्रैल को रिलीज हुई है. यह फिल्म जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...