पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम अपनी ही बहन से करेगा शादी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बाबर आजम शादी करने जा रहे हैं। वह अगले साल अपनी ही बहन से शादी करेंगे। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल के मुताबिक उन्होंने अपनी चचेरी बहन के साथ सगाई कर ली है। पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है। बाबर आजम पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लिए अबु धाबी में हैं। वह क्वारनटीन में हैं और अब यह खबर सामने आई है कि उन्होंने सगाई कर ली है और अगले साल वह शादी करने वाले हैं।

बाबर और उनकी चचेरी बहन के घरवालों ने इस शादी के लिए रजामंदी दे दी है। अगले साल दोनों का निकाह पढ़ा जाएगा। बाबर आजम पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं। टूर्नामेंट के बचे हुए 20 मैच 9 जून से खेले जा सकते हैं। बाबर आजम सगाई की खबर को सबसे छुपाकर रखना चाहते थे। हालांकि पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को बाबर आजम की सगाई के बारे में जानकारी थी।

यह भी पढ़ें  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज सड़क किनारे बेच रहे हैं चने, देखिये वायरल VIDEO


हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट कप्तान अजहर अली ने ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान बाबर की शादी का जिक्र किया था। जब एक फैन ने अजहर अली से कहा कि वह बाबर आजम को क्या सलाह देना चाहेंगे। इस पर अजहर ने जवाब दिया था कि, ‘ बाबर को शादी कर लेनी चाहिए’

महिला के मुताबिक बाबर आजम ने निकाह का वादा कर 10 साल तक उसका यौ’न शो’ष’ण किया। जब उन्होंने प्रे’गनेंट होने की बात बताई, तो बाबर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उनका ग’र्भ’पा’त करवा दिया। और फिर साल 2020 में निकाह करने से बिल्कुल मना कर दिया।

यह भी पढ़ें  मछुआरे के हाथ लगी दुनिया की सबसे बूढ़ी मछली, करोड़ों साल बाद समुद्र की गहराइयों से जिंदा निकली बाहर देखे तस्वीर....

इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएँ आने लगी हैं। लोगों ने कहा कि पाकिस्तान में रिश्तों की कोई अहमियत ही नहीं है। केके सागर ने नाम के एक यूजर ने कहा, “इनके लिए रिश्ते की कोई अहमियत नहीं। अपनी ही चचेरी बहन से शादी करने जा रहा है, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान बाबर आजम।”