Site icon First Bharatiya

तेज आंधी-तूफान में दो हिस्सों में बंट गया पीपा पुल, पटना से कटा दियारा इलाके का संपर्क

AddText 06 02 10.29.12

बिहार में मंगलवार की शाम अचानक आये आंधी-तूफान ने भारी तबाही मचाई है. पटना से सटे दानापुर में पीपा पुल भी इस आंधी का शिकार बना. दियारा क्षेत्र का लाईफ लाईन कहा जाने वाला पीपा पुल सड़क भी आंधी तूफान में टुट गया जिससे दानापुर दियारा वासियों के शहर जाने का मार्ग बन्द हो गया. पीपा पुल के तेज आंधी और तूफान की वजह से टूटने से दानापुर दियारा के 6 पंचायतों का आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

बीजेपी के स्थानीय नेता भाई सनोज यादव ने बताया कि तेज आई आंधी में पीपा पुल टूट गया और नदी में बह गया. इस मामले में बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड के कार्यपालक पदाधिकारी मोहम्मद खुर्शीद ने बताया कि 26 तारीख को ही नोटिस जारी किया गया था कि मरम्मत कार्य के लिए पीपा पुल को 1 तारीख से 7 तारीख के बीच में खोला जाएगा और मरम्मत ही कार्य करने के लिए यातायात बाधित किया जाएगा लेकिन खोलने से पहले ही यह पीपा पुल तेज आंधी की भेंट चढ़ गया और टूटकर नदी में बह गया.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

पुल टूटने की वजह से दियारा में आने जाने का आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है.मंगलवार की शाम अचानक से तूफान ने यास की याद दिला दी. बिहार के कई जिलों में तेज आंधी और तूफान के बाद झमाझम बारिश हुई. इस दौरान काफी तेज हवाएं चल रही थी जिससे कई घरों के छप्पर भी उड़ गये. एकाएक तूफान आने से सड़कों पर भी भगदड़ मच गई. बिहार के अधिकांश हिस्सों में इस दौरान बारिश की भी खबर है.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

Input: news18

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

Exit mobile version