AddText 06 02 10.29.12

बिहार में मंगलवार की शाम अचानक आये आंधी-तूफान ने भारी तबाही मचाई है. पटना से सटे दानापुर में पीपा पुल भी इस आंधी का शिकार बना. दियारा क्षेत्र का लाईफ लाईन कहा जाने वाला पीपा पुल सड़क भी आंधी तूफान में टुट गया जिससे दानापुर दियारा वासियों के शहर जाने का मार्ग बन्द हो गया. पीपा पुल के तेज आंधी और तूफान की वजह से टूटने से दानापुर दियारा के 6 पंचायतों का आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

बीजेपी के स्थानीय नेता भाई सनोज यादव ने बताया कि तेज आई आंधी में पीपा पुल टूट गया और नदी में बह गया. इस मामले में बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड के कार्यपालक पदाधिकारी मोहम्मद खुर्शीद ने बताया कि 26 तारीख को ही नोटिस जारी किया गया था कि मरम्मत कार्य के लिए पीपा पुल को 1 तारीख से 7 तारीख के बीच में खोला जाएगा और मरम्मत ही कार्य करने के लिए यातायात बाधित किया जाएगा लेकिन खोलने से पहले ही यह पीपा पुल तेज आंधी की भेंट चढ़ गया और टूटकर नदी में बह गया.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

पुल टूटने की वजह से दियारा में आने जाने का आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है.मंगलवार की शाम अचानक से तूफान ने यास की याद दिला दी. बिहार के कई जिलों में तेज आंधी और तूफान के बाद झमाझम बारिश हुई. इस दौरान काफी तेज हवाएं चल रही थी जिससे कई घरों के छप्पर भी उड़ गये. एकाएक तूफान आने से सड़कों पर भी भगदड़ मच गई. बिहार के अधिकांश हिस्सों में इस दौरान बारिश की भी खबर है.

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

Input: news18

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन 19 जिलों के बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया तेज आंधी और भारी बारिश का अलर्ट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...