Site icon First Bharatiya

[VIDEO]ये कैसी दुल्हन! लाल जोड़े में अपनी ही शादी में रिवाल्वर से कर दी फायरिंग

AddText 06 01 05.39.47

प्रतापगढ़ में लाल जोड़े में सजी दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल 

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

दुल्हन ने जयमाल के ऐन पहले स्टेज पर रिवाल्वर से फायर किया

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

पुलिस ने दुल्हन, दुल्हन के पिता और चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

प्रतापगढ़: भारतीय शादी में अमूमन दुल्हन की छवि थोड़ी शर्मीली सकुचाई सी होती है वहीं यूपी के प्रतापगढ़ से एक खबर सामने आई है जहां एक दुल्हन ने अपनी ही शादी में रिवाल्वर से जयमाल के ऐन पहले स्टेज पर रिवाल्वर से फायर किया, बताते हैं कि ये जोश में आकर दुल्हन ने खुशी में किया जिसका वीडिया सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खासा देखा जा रहा है वहीं पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई करने जा रही है क्योंकि प्रदेश में हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंध है।

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के जेठवाड़ा क्षेत्र के लक्ष्मण का पुरवा गांव में ये मामला सामने आय़ा है, यहां के निवासी गिरिजा शंकर की बेटी रूपा की शादी थी, वरमाला के लिए स्टेज पर जब दुल्हन पहुंची तो जैसे ही वो स्टेज पर चढ़ रही थी, इतने में दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे स्टेज पर चढ़ने में मदद की वहीं इस दौरान दुल्हन ने दूसरे हाथ से एक शख्स से रिवॉल्वर ली और फायर कर दिया और मुस्कुराते हुए स्टेज पर चढ़ गई।

लाल जोड़े में सजी दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसके बाद ये खासी चर्चा की विषय बन गया जिसपर पुलिस ने भी संज्ञान लिया है।

पुलिस ने इस वीडियो को देखा और दुल्हन, दुल्हन के पिता और चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया इसके बाद दुल्हन के पिता को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है वहीं रिवॉल्वर के साथ चाचा फरार है, जबकि पुलिस दुल्हन के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version