AddText 06 01 05.39.47

प्रतापगढ़ में लाल जोड़े में सजी दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल 

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

दुल्हन ने जयमाल के ऐन पहले स्टेज पर रिवाल्वर से फायर किया

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

पुलिस ने दुल्हन, दुल्हन के पिता और चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

प्रतापगढ़: भारतीय शादी में अमूमन दुल्हन की छवि थोड़ी शर्मीली सकुचाई सी होती है वहीं यूपी के प्रतापगढ़ से एक खबर सामने आई है जहां एक दुल्हन ने अपनी ही शादी में रिवाल्वर से जयमाल के ऐन पहले स्टेज पर रिवाल्वर से फायर किया, बताते हैं कि ये जोश में आकर दुल्हन ने खुशी में किया जिसका वीडिया सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खासा देखा जा रहा है वहीं पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई करने जा रही है क्योंकि प्रदेश में हर्ष फायरिंग पर प्रतिबंध है।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के जेठवाड़ा क्षेत्र के लक्ष्मण का पुरवा गांव में ये मामला सामने आय़ा है, यहां के निवासी गिरिजा शंकर की बेटी रूपा की शादी थी, वरमाला के लिए स्टेज पर जब दुल्हन पहुंची तो जैसे ही वो स्टेज पर चढ़ रही थी, इतने में दूल्हे ने दुल्हन का हाथ पकड़कर उसे स्टेज पर चढ़ने में मदद की वहीं इस दौरान दुल्हन ने दूसरे हाथ से एक शख्स से रिवॉल्वर ली और फायर कर दिया और मुस्कुराते हुए स्टेज पर चढ़ गई।

लाल जोड़े में सजी दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसके बाद ये खासी चर्चा की विषय बन गया जिसपर पुलिस ने भी संज्ञान लिया है।

पुलिस ने इस वीडियो को देखा और दुल्हन, दुल्हन के पिता और चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया इसके बाद दुल्हन के पिता को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है वहीं रिवॉल्वर के साथ चाचा फरार है, जबकि पुलिस दुल्हन के खिलाफ भी कार्रवाई कर रही है।

Tagged:

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...