AddText 05 28 11.12.28

यास चक्रवाती तूफान का पटना में गहरा प्रभाव देखा जा रहा है. लगातार हो रही बारिश के कारण राजधानी के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बन गई है. वहीं मौसम विभाग ने अगले 3-4 घंटे में तेज बारिश के साथ वज्रपात की संभावना जताई है.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

चक्रवाती तूफान यास का असर राजधानी पटना में काफी दिख रहा है. यहां पर लगातार बारिश हो रही है. इसकी वजह से कई इलाकों में जलजमाव की समस्या हो रही है.

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति
गांधी मैदान इलाके में लगातार जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. निगम कर्मी पानी निकालने में लगे हुए हैं. वहीं कंकड़बाग में भी जलजमाव की समस्या है. अभी तक पटना में घनघोर बारिश हुई है. आंकड़ों की बात की जाए तो दानापुर में 106.5 मिलीमीटर, फुलवारीशरीफ में 111.5 मिलीमीटर और पटना सदर में 144.2 मिलीमीटर दर्ज की गयी है.

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट
वहीं पटना मौसम विभाग ने आने वाले 3 से 4 घंटों में वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया है. पटना और वैशाली जिले के लिए अलर्ट जारी हुआ है. भालपुर, कटिहार और पूर्णिया के लिए भी अलर्ट जारी किया गया है.

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...