AddText 05 21 09.53.33

Weather Update Today: टाक्टे तूफान गुजर गया, लेकिन मौसम पर इसका असर अब भी साफ देखा जा रहा है। उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्य ऐसे हैं जहां आने वाले दिनों में मौसम बिगड़ सकता है।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

मौसम विभाग का अनुमान है कि आने वाले दिनों में देश के करीब 14 राज्यों में बहुत भारी वर्षा होने की आशंका है। ये राज्य हैं- उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, तमिलनाडु, पुडुचेरी, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, केरल, लक्षद्वीप, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार। इनमें से कुछ राज्यों में अलग-अलग स्थानों पर 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गरज के साथ तेज हवा चलने की संभावना है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों से खबर है कि शुक्रवार सुबह से यहां बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार, ठंडी हवाओं के साथ हो रही बारिश के चलते मई के महीने में गर्मी दिल्लीवासियों को काफी राहत मिली है।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर के अधिकतर क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता और गरज के साथ बारिश हुई है। वहीं 30 से 60 किमी / घंटा की गति के साथ तेज हवाएं चल रही है।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...