राज्य के आधे दर्जन से अधिक जिलों में मौसम का अलर्ट, रात 11 बजे तक कई जिलों में गाज गिरने की संभावना ; लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राज्य के विभिन्न हिस्सों में गुरुवार को बारिश के बाद अब मौसम विभाग ने गाज गिरने को लेकर करीब आधे दर्जन से अधिक जिलों के लिए अलर्ट घोषित किया है. विभाग से जारी चेतावनी के अनुसार  इन जिलों में नालंदा, वैशाली, गोपालगंज, नवादा, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, शिवहर, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी आदि जिलों में गाज गिरने और तेज बारिश की संभावना है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

IMG 20210520 205533

विभाग ने बताया कि आने वाले 24 घंटे के बाद मौसम के रूख में बदलाव होगा और सामान्य दिनचर्या देखने को मिलेगी. इससे पहले गुरुवार की सुबह बारिश की वजह से राज्य के कई जिलों में दिन भर तापमान में गिरावट दर्ज किया गया. शहर से लेकर गांवों में जल जमाव का संकट खड़ा हो गया.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

मई के भीषण गर्मी से जहां लाखों को राहत की अनुभूति हुई वहीं दिन के समय ही लोगों को अंधेरे का दृश्य देखने को मिला. विभागीय विशेषज्ञों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर के बाद मौसम के सामान्य होने का अंदेशा है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...