Site icon First Bharatiya

लालू की बेटी रोहिणी ने सुशील मोदी को बताया राजस्‍थानी मेंढक, बोलीं- आकर मुंह थूर देंगे

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) और बीजेपी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) के बीच ट्विटर वॉर चल रहा है. पटना में आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव की ओर से सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर खोलने को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू हुआ है.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा कोविड केयर सेंटर के संचालन को लेकर एक वीडियो जारी किया गया. इसी को आधार बनाकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया. इसी पर रोहिणी आचार्य ने पलटवार किया है. उन्होंने सुशील मोदी को राजस्थानी मेंढक तक कह दिया.

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तेजस्वी को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता. कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं,

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?’ इसके अलावा सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डॉक्टर हैं. कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं?

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

लालू की बेटी व तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य सुशील मोदी के ट्वीट पर बुरी तरह से भड़क गईं. उन्होंने ट्वीट करके कहा- आज के बाद से मेरा या मेरी बहनो का नाम लिया न ये लीचर तो मुंह थूर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेंढक. रोहिणी आचार्या ने एक के बाद एक कई ट्वीट में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम पर तीखे हमले किए हैं. ट्वीट के जरिए रोहिणी ने सृजन सहित कई घोटालों में सुशील मोदी और उनसे जुड़े लोगों का नाम आने का आरोप भी लगाया है.

Exit mobile version