Site icon First Bharatiya

कोरोना का कहर: पश्चिमी यूपी में आज महिला समेत पांच और लोगों की मौत, राज्यमंत्री विजय कश्यप का सहारनपुर में किया गया अंतिम संस्कार

AddText 05 19 01.45.26

मेरठ में राजकीय विद्यालय कुर्ला के प्रधानाचार्य सोनू शेखर की माता का भी आज न्यूटिमा अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। वह कोरोना संक्रमित थीं। इससे पहले सोनू शेखर की शनिवार रात को कोरोना से मौत हो गई थी। गंभीर बात यह है कि सोनू शेखर का जहां हिंदू रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार सूरजकुंड पर उनके पारिवारिक मित्रों ने किया था।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

वहीं अब उनकी माता को मुस्लिम होने के कारण कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। लेकिन इस प्रक्रिया को कौन संपन्न कराएगा, इसे लेकर अब उनके मित्रगण भी परेशान हैं। उधर, राज्यमंत्री विजय कश्यप का सहारनपुर जनपद के कस्बा ननौता में अंतिम संस्कार किया गया।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

वहीं फलावदा क्षेत्र में ब्लैक फंगस बीमारी की दस्तक से एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि एक महिला इस बीमारी से पीड़ित है। पीड़ित महिला का उपचार कराया जा रहा है।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर चरथावल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक और प्रदेश के बाढ़ नियंत्रण एवं राजस्व राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन हो गया है। वे करीब 20 दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

मंगलवार की रात करीब दस बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। पीएम मोदी व मुख्यमंत्री सीएम योगी ने उनके निधन पर शोक जताया है। प्रदेश के राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने मेदांता अस्पताल के संचालक डॉ. नरेश त्रेहान से बात कर कश्यप के निधन की पुष्टि की थी।

Exit mobile version