AddText 05 18 07.39.07

पिछले कुछ दिनों से बिहार में मौसम ने तेजी से करवट ली है. मौसम विभाग ने एक बार फिर बिहार के कई जिलों के लिए तात्कालिक अलर्ट जारी किया है. मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार बिहार के रोहतास, औरंगाबाद और गया में वज्रपात के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…


हवा की रफ्तार रहेगी 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे

बिहार के इन सभी जिलों में तेज हवा करीब 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की संभावना है. पूर्वी बिहार में कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

बिहार में बंगाल से नमीयुक्त हवाएं दे सकती है दस्तक 
मौसम विभाग पटना के मुताबिक पूर्वी बिहार को छोड़कर पूरे बिहार में गर्मी एक बार फिर बढ़ सकती है. प्रदेश में अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस की वृद्धि के आसार बने हुए हैं. इधर बंगाल की खाड़ी और गांगेय क्षेत्र में विशेष चक्रवातीय क्षेत्र सक्रिय है. इससे बिहार में बंगाल से नमीयुक्त हवाएं तेजी के साथ दस्तक दे सकती है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...