AddText 05 18 06.17.20

बिहार में बैंकों के समय में कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से बदलाव किया गया है. अब सिर्फ 4 घंटे ही राज्य के बैंकों में कामकाज होगा. इसको लेकर एडवाइजरी जारी की गई है. बिहार में 31 मई तक यह एडवाइजरी लागू रहेगी.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

जानकारी के अनुसार स्टेट लेवल बैंकर्स कमेटी (SLBC) ने आदेश जारी कर कहा है कि राज्य में 31 मई तक अब बैंक दोपहर दो बजे तक ही खोला जाएगा. राज्य के बैंकों में अब भी 50 फीसदी कर्मचारियों ही उपस्थित हो सकेंगे. इसके अलावा बैंक में कोरोना नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

मई में बैंकों की छुट्टी– बिहार में सार्वजनिक क्षेत्र, प्राइवेट सेक्टर, विदेशी बैंक, सहकारी बैंक और क्षेत्रीय बैंकों सहित अधिकांश बैंक 1 मई, 7 मई, 13 मई, 14 मई और 26 मई को मजदूर दिवस, जुम्मे-उल-विदा, ईद-उल-फितर, अक्षय तृतीया और बुद्ध पूर्णिमा की छुट्टी रहेगी. बिहार में अब चार घंटे तक बैंकों खुलेंगे

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...