AddText 05 17 11.16.57

इंटरनेट मीडिया पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या इनदिनों काफी सक्रिय हैं। पार्टी या परिवार पर कोई भी बयान आए, रोहिणी का ट्वीट वार शुरू हो जाता है। कोरोना काल में बिहार की सरकार पर लगातार हमलावर रोहिणी ने इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रविवार को इंटरनेट मीडिया पर कंगना को आंख की अंधी बोला है। साथ ही कहा है कि वह राज्यसभा जाने के लिए सरकार की दलाली कर रही हैं।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

बता दें कि गंगा में लाशों के मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौट ने सरकार के समर्थन में बयान दिया था, जिसके बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने कंगना पर हमला बोला। ट्विवटर पर रोहिणी ने लिखा कि कंगना दिमाग से पूरी तरह पैदल हैं।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

मानवता का गला घोट रही हैं। गंगा में बहती लाशों को नाइजीरिया की बता रही हैं। इसके जरिए कंगना ‘फकीरा’ की छवि को बचाना चाह रही हैं। वह तो फर्जी झांसी की रानी भी बन जाती हैं। उन्हें जेल भेज देना चाहिए।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...