bajaj dominar price
bajaj dominar price

Bajaj Dominar 250 cc के साथ मार्केट में नए डिजाइन एवं लुक के साथ आ गई है. लोग इसका दीवाना बन गए है खास कर युवा वर्ग के लोग इसे अधिक पसंद कर रहे है. इस बाइक की कीमत भी कम राखी गई है. और यह बाइक पूरी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है. यह लोगों को अपने ओर आकर्षित करने में भी सक्षम है.

Dominar 250
Dominar 250

Royal Enfield Bullet को देगी टक्कर

Bajaj Dominar 250 सीधे दे रही है Royal Enfield Bullet को टक्कर अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो यह बाइक की इंजन दमदार है 248.8 cc की इसकी इंजन क्षमता है. यह 35kmpl से 40kmpl के बीच में माइलेज देती है. 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स है. साथ ही वजनदार भी है 180kg इसका कुल वजन है.

13 लीटर की बड़ी तेल टंकी है. एक वेरिएंट भी है जिसका नाम Dominar 250 Standard है जिसकी कीमत ₹ 1,78,282 रूपये है. तीन कलर में उपलब्ध है रेसिंग रेड, स्पार्कलिंग ब्लैक, और Citrus Rush जो की ब्लैक कलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही टायर ट्यूबलेस होंगे.

बजाज Dominar के साथ मिलेगी 5 साल की वारंटी

Bajaj Dominar 250 बाइक की 5 साल की स्टैण्डर्ड वारंटी के साथ-साथ 75000 Km की Standard Warranty भी मिलती है. साथ ही इस बाइक में ओडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिपमीटर भी डिजिटल दी जाती है. Fuel Guage के साथ Digital Fuel Guage भी रहेगी.

ikiukm
Bajaj Dominar 250

बैटरी भी इसके इंजन के जैसे ही पॉवरफुल है 12V, 8Ah VRLA और लाइट की बात की जाए तो अँधेरी रात में भी चाँद की तह दूर से ही चमकेगी Bajaj Dominar 250 बाइक Headlight, Brake/Tail Light, Turn Signal सभी LED लगाये गए है. इसमें पास लाइट भी दी जाती है.

कीमत बेहद कम EMI पर भी उपलब्ध

और Bajaj Dominar 250 की कीमत बिलकुल आम लोगो के बजट के मुताबिक बनाई गई है. ₹ 1,78,282 रूपये बजाज की इस दोमिनार बाइक की प्राइस है. साथ ही आप चाहे तो इसे EMI पर भी खरीद सकते है. मात्र ₹ 6,116 रुपया के मासिक EMI किस्तों पर यह बाइक आप आसानी से खरीद सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...