Royal Enfield को बर्बाद करने के लिए मार्केट में आ चुकी है TVS RONIN बताया जाता है की यह बाइक TVS RONIN हर तरह से Royal Enfield बुलेट से आगे है चलिए जानते है आज के इस पोस्ट में इन दोनों बाइक के बारे में की दोनों बाइक में से कौन है सबसे अधिक पावरफुल कौन किसको दे सकता है टक्कर.
Also Read: Yamaha R3 2023: पुराना स्टॉक पर जबरदस्त डिस्काउंट, स्टॉक क्लियरेंस के कारण घटा दाम,

TVS RONIN
TVS RONIN

Royal Enfield की खासियत

Royal Enfield के वेरिएंट में सबसे सस्ते बाइक देखे तो वह है Royal Enfield Hunter 350 है. जिसका Engine Capacity 349.34 cc के साथ मार्केट में गर्दा उड़ा रहा है. साथ ही यह 36 kmpl की शनदार माइलेज भी देती है. जबकि इसमें Transmission 5 Speed Manual है. 13 लीटर की इसका फ्यूल टैंक की क्षमता( Fuel Tank Capacity) है.वहीँ पूरा वजन(Kerb Weight)177 kg है.

Royal Enfield के कई वेरिएंट भी अलग-अलग कलर में अलग-अलग फीचर्स के साथ उपलब्ध है. इस बाइक को आप सड़कों पर आसानी से दौड़ा सकते है निचे Royal Enfield के 3 वेरिएंट एवं उनके प्राइस के बारे में भी पूरा विवरण दिया गया है. साथ ही आपको बता दूँ की Royal Enfield Upcoming Bikes2023 के बारे में जानने के लिए Royal Enfield क आधिकारिक वेबसाइट https://www.royalenfield.com/ पर विजिट कर सकते है.
Also Read: Bajaj Pulsar N250 and F250: KTM और DUKE को धुल चटाने मार्केट में आ गया Bajaj का नया Racer बाइक, फीचर्स अधिक कीमत कम लुक शानदार

Hunter 350 के अलग-अलग वेरिएंट एवं प्राइस

Hunter 350 Retro Factory इसका प्राइस ₹ 1,91,814 है. साथ ही इसमें Specifications के तौर पर Disc Brakes, Spoke Wheels दिया गया है. दूसरा वेरिएंट है Hunter 350 Metro Dapper जिसका ऑन रोड प्राइस है ₹ 2,14,677 रूपये एवं तीसरा वेरिएंट है Hunter 350 Metro Rebel जो कि मार्केट में ₹ 2,22,060 रूपये के कीमत में उपलब्ध है साथ ही Hunter 350 Metro Dapper और Hunter 350 Metro Rebel में Specifications के तौर पर Disc Brakes, Alloy Wheels दिया गया है.

जानिये TVS Ronin के बारे में…

TVS Ronin ₹ 1,95,512 रूपये में भारतीय बाजारों में मिलता है साथ ही कम्पनी के तरफ से EMI का भी सुविधा दिया गया है अगर आप चाहे तो इसे ₹ 6,630 रूपये महीने का EMI देकर खरीद सकते है. यह बाइक 42 kmpl की शानदार माइलेज देती है. आप TVS Ronin के इस बाइक में एक बार में कुल 14 लीटर तेल डाल सकते है.

TVS Ronin के तीन वेरिएंट एवं उनके कीमत

पहला वेरिएंट Ronin SS – Single Channel ABS है जिसका कीमत ₹ 1,95,512 रूपये है. जबकि दूसरा Ronin DS – Single Channel ABS है. और तीसरा वेरिएंट Ronin TD – Dual Channel ABS है इसका कीमत ₹ 2,20,631 रूपये है और यह टॉप मॉडल की वेरिएंट है. लोगों को TVS Ronin इस कारण से अच्छा नहीं लगता है. की TVS Ronin के इस बाइक में सिर्फ टॉप मॉडल में ही ब्लूटूथ का सुविधा दिया गया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...