Site icon First Bharatiya

गर्व: माँ पैर टूट गया पैसे नहीं थे इलाज के लिए माँ का दर्द देखा नहीं गया बेटे से, पंहुच गया अस्पताल अपना किडनी बेचने जानिये पूरा मामला

yuytu

गर्व बेटा हो तो ऐसा – दोस्तों इस दुनिया में माँ की जगह कोई नहीं ले सकता दुनिया की हरम माँ का सपना होता है उसका बेटा उससे भी अच्छा करें उसकी बेटी वो मुकाम हाशिल करें जो किसी ने न किया हो. चाहे बेटा-बेटी कितने भी बुरे क्यों न हो लेकिन एक माँ अपने बच्चे को कभी बुरा नहीं मान सकती उसके लिए उसका बच्चा हमेशा सबसे अच्छा होता है.
यह भी पढ़े – गर्व: अपनी कोख से एक भी बेटी नहीं ली जन्म लेकिन उसके बाद भी 150 से अधिक बेटियों की है माँ, 25 साल से उठा रही सबका खर्च

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

दोस्तों जब पिछले रविवार को पूरी दुनिया मदर्स डे मना रहा था वहीँ एक तरफ एक बेटा अपने माँ के इलाज के लिए अपना किडनी बेचने अस्पताल पंहुचा हुआ था. दोस्तों लड़का न्बालिक था उसके माँ का कुछ दिनों पहले किसी कारणवस पैर टूट गया था. जिसके बाद उससे अपनी माँ का पीड़ा नहीं देखा गया और वो अपना किडनी बेचने अस्पताल की ओर चल पड़ा.
यह भी पढ़े – किन्नर होने के कारण माँ बाप सहित समाज ने किया बहिस्कार लेकिन आज बेसहारा बच्चो के लिए बनी भगवान्

Also read: IAS Success Story: नौकरी छोड़ शुरू की यूपीएससी की तैयारी, पहले प्रयास में नहीं मिली सफलता इस तरफ चौथे बार में की टॉप बनी अधिकारी!

लेकिन दोस्तों उस बच्चे को उस अस्पताल में वहां डॉक्टर रुपी भगवान् मिल गए और उसे बताया की तुम्हे अपने माँ के इलाज के लिए किडनी बेचने की कोई जरूरत नहीं है. तुम बस अपनी मान को यहाँ लेकर आओ मै उसे ठीक कर दूंगा. तब जाकर वो बच्चा डॉक्टर की बात को माना.
यह भी पढ़े – संस्कार : बड़े अधिकारी बनकर अपने बचपन के स्कूल पहुंचा शख्स, शिक्षक के छुए पैर तो खुशी से दिया 1100 रुपये देखे विडियो

दोस्तों दरअसल हम जिस बच्चे की बात कर रहे है उसका नाम दीपांशु है. दीपांशु अपने माँ के इलाज के लिए इतना परेशान था कि वो अपने माँ के इलाज कराने के लिए अस्पताल पंहुच गया. और किडनी बेचने के लिए ग्राहक ढूंढने लगा.
यह भी पढ़े – जब हवलदार के दोनों जुड़वाँ बेटा एक साथ बना अधिकारी, ख़ुशी से झूम उठा परिवार क बेटा बना SDM तो दूसरा नायब तहसीलदार

Exit mobile version