AddText 05 09 08.36.53

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव रविवार को लंबे अरसे के बाद अपनी पार्टी के कार्यक्रम में नजर आए. पार्टी की तरफ से आयोजित वर्चुअल मीटिंग के दौरान लालू यादव ने अपने विधायकों और विधानपार्षदों के अलावा अन्य पार्टी नेताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश अभी संकट के दौर से गुजर रहा है. आप लोग अपने अपने क्षेत्र में जनता की सेवा करते रहिये. इस बात का ध्यान रखिये कि कोई भूखा ना रहे, सबको भोजन के साथ साथ जरूरत का सभी समान मिलती रहे. इस दौरान उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वे अभी बीमार हैं. डॉक्टरों की सलाह पर कहीं बाहर नहीं निकल सकते.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

मिली जानकारी के मुताबिक, RJD प्रमुख लालू यादव के अलावा इस वर्चुअल मीटिंग में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी जुड़े. गौरतलब है कि RJD सुप्रीमो लालू यादव को पिछले महीने ही जमानत मिली थी. वे जमानत पर रिहा होने के बाद अभी दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर मौजूद हैं.

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

वहीं से वे मीटिंग में शिरकत कर रहे हैं. इसे लेकर आरजेडी के विधायकों व जुड़ने वाले तमाम नेताओं में उत्साह है. हालांकि, बिहार में इसे लेकर सियासत भी काफी तेज है. एनडीए के नेताओं ने इसे लेकर टिप्पणी भी की है. RJD के नेताओं पलटवार भी किया है.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

Input :- news 18

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...