u9i

IPL 2023 CSK vs RR: आईपीएल का सीजन चल रहा है और इस 16वें सीजन में बुधवार 12 अप्रैल को दो दिग्गज टीम चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स के बीच में मैच था. जो की बेहद रोमांचक मुकाबला रहा और CSK vs RR का मुकाबला आखिरी ओवर तक रहा जिसमें धोनी की टीम चेन्नई को हार का मुंह देखना पड़ा.

लेकिन दोस्तों CSK vs RR के मुकाबले में एक हाईवोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला दरअसल यह ड्रामा उस समय हुआ जब चेन्नई के तरफ से अजिंकेय रहने बल्लेबाजी कर रहे थे और राजस्थान की ओर से रविचन्द्र आश्विन गेंदबाजी तभी दोनों के बिच कुछ झोल देखे गए थे आइये जानते है CSK vs RR के मैच का क्या है पूरा मामला….

दोस्तों दोनों भारतीय खिलाड़ी एक आर आश्विन (R.Ashwin) और एक रहाने एक खिलाड़ी CSK में तो दूसरा खिलाड़ी RR में यह मामला है 6ठे ओवर की है. दरअसल विडियो देखकर ऐसा लग रहा है की यह टक्कर इसीलिए हुआ क्यूंकि RR टीम के स्पिनर आश्विन गेंदबाजी करते-करते एका-एक रूक गए.

और जब यही घटना CSK vs RR के मैच में आश्विन ने फिर से दोहराया तो CSK के सुपरस्टार बल्लेबाज़ अजिंकेय रहाणे को अच्छा नहीं लगा और रहाणे ने उसी के भाषा में उसे जवाब दिया और वो क्रिच से थोड़ी देर के लिए साइड हो गए. अब यह CSK vs RR मैच की इस घटना का विडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...