AddText 05 09 09.58.09

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वहां पर अंत तक रुककर और फिर काम को खत्म करके आना सिर्फ एम एस धौनी ही ऐसा कर सकते हैं। धौनी ने अपनी टीम की खिलाड़ियों को लेकर जो स्टैंड लिया था इसके लिए उनकी जमकर तारीफ हुई थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की जमकर तारीफ की है। दरअसल आइपीएल के स्थगित हो जाने के बाद महेंद्र सिंह धौनी ने कहा था कि, सबसे पहले उनकी टीम के सभी खिलाड़ियों को उनके घर सुरक्षित पहुंचा दिया जाए.

उसके बाद ही वो अपने घर रांची के लिए फ्लाइट लेंगे। धौनी के इस फैसले के बारे में जानकर वसीम जाफर ने कहा कि, ऐसा फैसला और ऐसी बातें सिर्फ माही भाई ही कर सकते हैं। दरअसल आइपीएल को कोविड-19 महामारी की वजह से अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। 

वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, वहां पर अंत तक रुककर और फिर काम को खत्म करके आना, सिर्फ एम एस धौनी ही ऐसा कर सकते हैं। धौनी ने अपनी टीम की खिलाड़ियों को लेकर जो स्टैंड लिया था इसके लिए उनकी जमकर तारीफ हुई थी।

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने माही को एक सच्चा कप्तान व लीडर करार दिया था। वहीं आइपीएल 2021 की बात करें तो धौनी की कप्तानी तो इस लीग में अब तक काफी अच्छी रही थी।

उन्होंने 7 मैचों में 5 में जीत दर्ज की थी जबकि दो में उन्हें हार मिली थी और टूर्नामेंट स्थगित होने तक उनकी टीम अच्छी स्थिति में नजर आ रही थी। 10 अंक लेकर सीएसके अंकतालिका में दूसरे स्थान पर थी।

हालांकि इस सीजन में भी 7 मैचों में धौनी का बल्ला नहीं चला था और उन्होंने सिर्फ 37 रन ही बनाए थे। धौनी की बल्लेबाजी के बारे में इरफान पठान ने कहा था कि, उम्र की वजह से वो बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए, लेकिन इस सीजन में उनकी टीम जिस स्थिति में थी उसके लिए माही भाई की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है।

सीएसके की टीम ने इस सीजन में मोइन अली को अपने साथ शामिल किया था जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं रवींद्र जडेजा ने भी टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। टीम के ओपनर बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने भी टीम के लिए कुछ शानदार पारियां खेली थी। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...