AddText 05 07 04.44.46

कोरोना की पहली लहर से तबाही के बाद दूसरी लहर ने भी पूरे देश में कोहराम मचा रखा है. कोरोना की तीसरी लहर का आना भी तय माना जा रहा है. केंद्र सरकार के शीर्ष वैज्ञानिक सलाहकार ने बुधवार को यह चेतावनी दी है कोरोना की एक और लहर का आना तय है. लेकिन इन सब के बीच हाल ही में जेल से छूटे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने एक बड़ा बयान दिया है.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

चारा घोटाले मामले में जेल से रिहा होने के बाद लालू प्रसाद यादव पूरी तरह एक्टिव दिख रहे हैं. कोरोना को लेकर सीएम नीतीश और बीजेपी पर हमलावर लालू ने एक और बड़ा बयान दिया है.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

लालू यादव ने बिहार सरकार की गद्दारी को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताया है. लालू ने जनता को अलर्ट करने के लिए एक ट्वीट किया और लिखा कि “सरकार की जनता के साथ ग़द्दारी कोविड से भी बड़ी महामारी है.”

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

गौरतलब हो कि इससे पहले लालू ने कहा था कि “भाजपाई नीतीश के इस राज का कोई नामकरण नहीं करना। बिहार में ऑक्सीजन, वैक्सीन, इंजेक्शन, बेड की तो छोड़िए साधारण बुख़ार का दवा तक नहीं मिल रहा। मुख्यमंत्री इस पर कोई जवाब भी नहीं देगा। नीतीश सरकार में कुछ शर्म बची है या उसे भी बेच खा, डकार गए?”

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

उधर हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी पर भी लालू चुप नहीं बैठे और उन्होंने सरकार को लताड़ा. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि “पटना हाईकोर्ट ने फिर नीतीश-भाजपा सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि, “आपने कोर्ट की कारवाई का मज़ाक बना दिया।

हमें खुद पर शर्म आ रही है। कोई तो बिहार सरकार और उसके मुखिया को नैतिकता, जवाबदेही, अंतरात्मा, कर्तव्यबोध, लोकलाज इत्यादि सीखा दें।”

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...