Site icon First Bharatiya

सूर्यकुमार यादव की तरह बैटिंग करने वाली लड़की से खुश हुए क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर जानिये क्या बोले….

efertger

दोस्तों एक बात किसी ने सच ही कहा है अगर आप्ज्के अन्दर प्रतिभा है तो आप सड़क पर भी अपना टैलेंट दिखाकर पूरी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खिंच सकते है कुछ ऐसे ही बात राजस्थान की रहने वाली लड़की जिसका नाम मूमल मेहर है उसके ऊपर सटीक बैठता है.

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

Image Credit – Twitter

अगर आप सोशल मीडिया यूज करते है तो आप एक विडियो से जरूर बाकिफ होंगे जी हाँ हम बात कर रहे है राजस्थान की रहने वाली मूमल मेहर के बारे में जो की अपने गाँव में किसी जगह खेत में बकरी चरा रही थी और बकरी चराने के दौरान वहां पर कुछ छोटे-छोटे बच्चे क्रिकेट भी खेल रहे थे.

Also read: घर की आर्थिक स्थिति नहीं थी ठीक! सब्जी बेचकर मां-बाप ने अपने बेटे को बनाया IPS अधिकारी

Image Credit – Twitter

वहीँ पर यह लड़की जिसका नाम मूमल मेहर है यह भी क्रिकेट खेल रही थी इसका एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह लड़की बिलकुल सूर्यकुमार यादव के तरह हुबहू छक्के चौके लगा रहे है. उसके बाद वहां का एक विडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया.

Image Credit – Twitter

और यह विडियो देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल भी हो गया अब इस विडियो को क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है. और इस लड़की का खूब प्रशंशा भी किया है. बाकी आप इस विडियो को देखकर क्या सोचते है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये.

Image Credit – Twitter

इस विडियो को अभी तक 20 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और एक लाख से अधिक लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

Image Credit – Twitter

Exit mobile version