Site icon First Bharatiya

West Central Railway 2022: रेलवे में नौकरी पाने वाले लोगों के लिए खुशखबरी निकली भर्तियां, इच्छुक उम्मीदवार करें आवेदन

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 15

अगर आप रेलवे के नौकरी में रूचि रखते है और नौकरी पाना चाहते है तो आपके लिए ये खबर बेहद खास है | जी हाँ दोस्तों आपको बता दे कि भारतीय रेलवे ने नॉन टेक्निकल पापुलर कैटेगरी के पद पर भर्तियां निकाली है. रेलवे रिक्रूटमेंट सेल द्वारा स्टेशन मास्टर, स्टेशन कॉमर्शियल कम टिकट और सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क, अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट और जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट पदों पर कुल 121 भर्तियां निकाली गई है. भर्ती की अंतिम तारीख 28 जुलाई है. इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द भर्ती के लिए आवेदन करें |

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करें उम्मीदवार
जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय रेलवे में भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट www.wcr.indianrailways.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा. इस भर्ती के जरिए कुल 121 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 जुलाई है. इस भर्ती में 55 पद एनटीपीसी ग्रैजुएट पोस्ट और 66 पद एनटीपीसी 12वीं पास के लिए है.

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

किस पद पर कितनी होगी भर्ती
जानकारी के बता दें कि भर्ती के लिए सीनियर कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क- 38, कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क- 30, जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट- 28, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट- 9, स्टेशन मास्टर- 8 पद, अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट- 8 आदि पदों पर भर्ती होगी.

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?
Exit mobile version