aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 15

अगर आप रेलवे के नौकरी में रूचि रखते है और नौकरी पाना चाहते है तो आपके लिए ये खबर बेहद खास है | जी हाँ दोस्तों आपको बता दे कि भारतीय रेलवे ने नॉन टेक्निकल पापुलर कैटेगरी के पद पर भर्तियां निकाली है. रेलवे रिक्रूटमेंट सेल द्वारा स्टेशन मास्टर, स्टेशन कॉमर्शियल कम टिकट और सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क, अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट और जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट पदों पर कुल 121 भर्तियां निकाली गई है. भर्ती की अंतिम तारीख 28 जुलाई है. इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द भर्ती के लिए आवेदन करें |

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करें उम्मीदवार
जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय रेलवे में भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट www.wcr.indianrailways.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा. इस भर्ती के जरिए कुल 121 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 जुलाई है. इस भर्ती में 55 पद एनटीपीसी ग्रैजुएट पोस्ट और 66 पद एनटीपीसी 12वीं पास के लिए है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

किस पद पर कितनी होगी भर्ती
जानकारी के बता दें कि भर्ती के लिए सीनियर कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क- 38, कॉमर्शियल कम टिकट क्लर्क- 30, जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट- 28, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट- 9, स्टेशन मास्टर- 8 पद, अकाउंट्स क्लर्क कम टाइपिस्ट- 8 आदि पदों पर भर्ती होगी.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...