aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 25

BSNL Prepaid Plan with 5GB Daily Data : बढती महंगाई में मोबाइल रिचार्ज भी पहले से महंगा हो गया है | इसमें आपके लिए एक बेहतर रिचार्ज प्लान आपके लिए बीएसएनएल ने लाया है जिसके जरिये आपको रोज मिलेंगे 5gb डेटा नहीं होगी डेटा खत्म होने की चिंता आपको बता दूँ कि इसमें हर दिन ढेर सारा डेली डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान ने Jio-Airtel-Vi के छक्के छुड़ा दिए हैं. आइए इस प्लान के बारे में जानते हैं विस्तार से…..

अगर आप सोच रहे हैं कि हम ऐसी कौनसी कंपनी के प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं जिसने देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों, जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) को भी फेल कर दिया है, तो आइए इस बारे में और जानते हैं. हम यहां बीएसएनएल (BSNL) के 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) की बात कर रहे हैं जिसमें इतना डेली डेटा दिया जा रहा है, जो किसी और कंपनी के प्लान में नहीं दिया जाता है.

आइए बीएसएनएल (BSNL) के 599 रुपये वाले प्लान के सभी बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं. इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 5GB डेटा दिया जा रहा है. इतना ही नहीं, ये प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस प्रति दिन के बेनिफिट के साथ आता है.

84 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में हर रात 12 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक आपको मुफ्त, अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है. आपको बता दें कि ये डेटा आपके डेली 5GB डेटा से अलग है. इस प्लान में आपको जिंग (Zing) की मेंबरशिप भी दी जाती है |

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...