aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 26

दोस्तों अभी महंगाई का दौर चल रहा है ऐसे में सभी लोग चाहते है कि किस कंपनी का रिचार्ज प्लान सस्ता हो और अच्छा खासा डाटा मिल ऐसे में अगर आप भी कुछ ऐसा ही खोज रहे है तो आपको हम आज इस खबर में बताने जा रहे है सभी कंपनी के रिचार्ज प्लान के बार एमे बता दे कि सभी कम्पनी एक से एक प्लान समय-समय पर अपने ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए लुभाते रहते है | तो जिओ भी कहाँ पीछे हटने वाला है जिओ भी अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में एक से एक नए प्लान लाये है आईये जानते है इसके बारे में…..

जिओ का 75 वाला all in one plan :

दरअसल आपको बता दे कि इस 75 रुपया वाला all in one plan में आपको मिलेगा 100 mb डेली डाटा इसके साथ ही 200 एमबी डेटा एक्स्ट्रा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैधता 23 दिन की है. स तरह प्लान वैलिडिटी के दौरान कुल मिलाकर 2.5 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा, किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की और 50 SMS की सुविधा भी मिलेगी. साथ ही, JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है.

जिओ का 91 वाला all in one plan :

रिलायंस जियोफोन के 91 रुपये के प्लान में यूजर्स को 100 एमबी डेटा हर दिन मिलता है. साथ ही 200 एमबी डेटा एक्स्ट्रा ऑफर किया जाता है. इस तरह 28 दिनों की प्लान की वैलिडिटी के दौरान यूजर को 3 जीबी डेटा मिलता है. इसके साथ ही, किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 SMS की भी सुविधा मिलती है. इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी मुकेश अंबानी की कंपनी ऑफर करती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...