AddText 05 02 01.25.58

पश्चिम बंगाल समेत 5 राज्यों में आज विधानसभा चुनाव के नतीजे आएंगे। सुबह 8 बजे वोटों की गिनती शुरू हो गयी है। असम में कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हैं तो वही बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच मुकाबला है। तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी पर लोगों की निगाहें टिकी हैं।

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

इस दौरान कोरोना के सभी नियमों का कड़ाई से पान करने के सख्त निर्देश दिए गये हैं। पांचों राज्यों के कुल 2364 केंद्रों में काउंटिंग हो रही है जिसमें बंगाल में 1113 केरल में 633 असम में 331 तमिलनाडु में 256 और पुडुचेरी में 31 केंद्र बनाए गये हैं। 

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

सभी पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद आज नतीजों की बारी है। बंगाल, तमिलनाडु,केरल, असम और पुडुचेरी में मतगणना जारी है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा की 294 सीटों के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में मतदान कराए गए थे।

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

केरल में 140 विधानसभा सीटों पर चुनाव हुए थे अब नतीजों की बारी है।असम विधानसभा के लिए तीन चरणों में मतदान हुआ था अब नतीजों की बारी है. बता दें किअसम में 946 प्रत्याशी मैदान में हैं। केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में 30 सदस्यीय विधानसभा के लिए 6 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान हुआ था अब यहां नतीजों की बारी है. पुडुचेरी में 10 लाख से अधिक मतदाता हैं।

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...