AddText 05 01 02.53.38

भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने ट्वीट कर बताया है कि उनका परिवार किस स्थिति से गुजर रहा है। क्रिकेटर की पत्नी ने कहा कि उनका परिवार की कोरोना महामारी की दूसरा लहर से जूझ रहा है। परिवार के 10 सदस्य कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की भी अपील की। 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

इसके साथ ही प्रीति नारायणन ने बताया कि इस स्थिति को वह कैसे झेल रही है। प्रीति ने एक के बाद एक ट्वीट कर अपने परिवार के वर्तमान स्थिति को बयां किया। 

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

प्रीति नारायणन ने कहा है कि ‘एक सप्ताह में परिवार के 10 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसमें 6 वयस्क और चार बच्चे संक्रमित हुए। अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किए गए। पूरे सप्ताह ये बुरा दौर जारी रहा। तीन अभिभावकों में एक स्वस्थ होकर घर आ गए हैं। 

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

अश्विन की पत्नी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि टीका लगवाए। अपने और अपने परिवार को इस महामारी से लड़ने का मौका दें। 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

इस दौरान अश्विन की पत्नी ने कहा कि मुझे लगता है कि शारीरिक स्वास्थ्य मानसिक स्वास्थ्य की तुलना में तेजी से ठीक हो जाएगा। 5-8 दिन मेरे लिए सबसे बुरे थे। हर कोई मदद के लिए कह रहा था, लेकिन आपके पास कोई भी नहीं था। यह बीमारी सबको अलग करके रख देती है।

अपने निजी अनुभवों को याद करते हुए, प्रीति ने यह भी कहा कि इस वायरस से सिरदर्द होता है, इसके लिए अलग ट्विटर थ्रेड की आवश्यकता होती है।

बता दें कि 26 अप्रैल को आर अश्विन ने ट्वीट कर कहा था कि वह इस साल आईपीएल से ब्रेक ले रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है। परिवार को मेरे सपोर्ट की जरूरत है। यदि सबकुछ ठीक रहा तो मैं आईपीएल में वापसी करूंगा। गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैप्टिल्स की तरफ से खेल रहे हैं। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...