100KM रेंज के साथ लॉन्च हुई ये शानदार Electric Cycle, कीमत आपके बजट में जानिये फीचर्स !

अगर आप भी सोच रहे है इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने के बारे में तो आपके लिए बहुत अच्छी है ये खबर जी हाँ दोस्तों आपको हम इस खबर में बतायेंगे इलेक्ट्रिक साइकिल की पूरी जानकारी दरअसल, टेक ब्रांड Smartron ने दूसरी पीढ़ी की tbike OneX की घोषणा की है जो कि लंबी रेंज के साथ आने वाली एक स्टाइलिश Electric Cycle है।

यह tbike one, tbike one pro, tbike Kick और tbike flex के बाद कंपनी के पोर्टफोलियो में पांचवीं tbike Electric Cycle है। वहीं, अगर बात करें नई स्मार्ट्रोन टीबाइक वनएक्स (Smartron tbike OneX) की तो कंपनी ने इसमें कई शानदार फीचर्स दिए हैं। आईये बिन्दुवार तरीके से हमलोग जानते है कि आखिर कितनी कीमत है इस साइकिल की और क्या क्या है शानदार फीचर्स….

यह भी पढ़ें  बहुत जल्द लांच होने वाला है महिंद्रा का शानदार XUV700 SUV, जानिये क्या होगी कीमत और खासियत

बता दे कि इस नई स्मार्ट्रोन टीबाइक वनएक्स (Smartron tbike OneX) को कंपनी ने एक मल्टी-मॉड्यूलर, मल्टीपर्पज और मल्टी-यूटिलिटी व्हीकल के तौर पर भारतीय मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने इसे मुख्य रूप से राइडशेयर और डिलीवरी बाजारों को टार्गेट करते हुए उतारा है। वहीं, अगर बात करें टॉप स्पीड की तो Smartron tbike OneX बाइक में 25 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलेगी। साथ ही बाइक में एडवांस टेलीमैटिक्स के साथ टैम्पर और थेफ्ट प्रूफ डिजाइन से लैस है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल को एक बार फुल चार्ज में यह 100 km की रेंज मिलेगी जो कि काफी शानदार है। वहीं, टॉप स्पीड और रेंज के साथ ही एक और बात जो इसे शानदार बनाती है वह है इसमें दी गई है | इसमें स्वैपेबल बैटरी की सुविधा है। अगर आप सोच रहे हैं कि बैटरी स्वैपिंग क्या है तो हम आपको बता दें कि इसमें ग्राहक को बार-बार वाहन के बैटरी को चार्ज करने की झंझट से मुक्ति मिलती है।

यह भी पढ़ें  केंद्र सरकार ने 4G प्रोजेक्ट के लिए दिये 3683 करोड़ रुपये गाँव-गाँव तक लोगों की पंहुचेगी सेवा

कंपनी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फ्रैम को लेकर जिंदगीभर की वॉरंटी ऑफर की जा रही है। वहीं, टीबाइक वनएक्स (tbike OneX) में 5 साल से अधिक की बैटरी लाइफ यानी 1,00,000 km से अधिक की राइडिंग लाइफ मिलेगी। साथ ही इस ई-बाइक पर 125 KG से अधिक का वजन रखा जा सकता है।

स्मार्ट्रोन टीबाइक वनएक्स पूरी तरह से भारत में डिजाइन और तैयार किया गया है। अगर बात करें प्राइस की तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत GST के बिना 38,000 रुपये तय की गई है। हालांकि, सेल को लेकर कंपनी की साइट पर कोई जानकारी नहीं है। लेकिन, कंपनी की साइट पर किसी भी इलेक्ट्रिक व्हीकल के लिए enquiry का ऑप्शन मौजूद है।