Site icon First Bharatiya

होली में घर लौटना होगा मुश्किल: संपूर्ण क्रांति, विक्रमशिला सहित 18 से अधिक ट्रेनें रद्द देखिये पूरी लिस्ट…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 2

यात्रिगन कृपया ध्यान दे ! बिहार के के लोगों को बिहार के रास्ते सफर करना 15 मार्च तक होगा मुश्किल जी हाँ दोस्तों अगर आप भी होली में अपने घर जाना चाहते है तो जाने से पहले देख लीजिये ट्रेनों की यह सूची दरअसल, रेलवे ने पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन से प्रयागराज के बीच होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों को कैंसल कर दिया है, तो कई ट्रेनों को रूट डायवर्ट किया गया है। इसका खामियाजा होली में घर लौटने के लिए टिकट कटाकर इंतजार कर रहे लोगों को भी उठाना पड़ेगा। उनका पहले से कराया गया टिकट तो अब बेकार हो जाएगा, जब‍कि होली से पहले अब दूसरी ट्रेन का टिकट मिलना काफी मुश्किल हो गया है।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर मध्य रेलवे के नैनी और प्रयागराज छिवकी के बीच तीसरी लाईन की कमीशनिंग के लिए प्रयागराज छिवकी स्टेशन पर नन-इंटरलाकिंग कार्य किया जा रहा है। यहां से गुजरने वाली पूर्व मध्य रेल की ट्रेनों में अस्थायी बदलाव किया गया है। इस क्षेत्र से गुजरने वाली कई ट्रेनों का परिचालन रद कर दिया गया है तो कुछ के परिचालन के दिनों में कमी कर चलाने का निर्णय लिया गया है।

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

13 मार्च तक परिवर्तित मार्ग से चलाई जाने वाली ट्रेनें

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट
Exit mobile version