aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 36

जिओ पिछले साल के आखिरी महीने में जिओ सहित कई रिचार्ज कम्पनी ने अपने रिचार्ज प्लान को पहले की अपेक्षा और महंगा कर दिया था | जिसके बाद से सभी कम्पनी अपने ग्राहक को अपनी और आकर्षित करने के लिए मर्च्केट में एक से एक प्लान लांच कर रहे है | बता दे की जिओ ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आया है।  कंपनी ने दो नए रिचार्ज प्लान अपने पोर्टफोलियो में जोड़े हैं, जिसमें यूजर्स को Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इन रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, डेटा और SMS लाभ के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

क्या मिलेगी फायदा !

कंपनी ने दो रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमें आपको कई सारे फायदे मिल रहे हैं। बता दें कि Disney+ Hotstar के Premium सब्सक्रिप्शन में यूजर्स को 4K कंटेंट मिलता है। इस सब्सक्रिप्शन के तहत यूजर्स Disney+ Hotstar को मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट और कनेक्टेड TV पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio के 1499 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही प्लान में 2GB डेटा प्रति दिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति दिन मिल रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही आपको Jio Apps का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

वहीं 4199 रुपये के रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें एक साल के लिए Disney+ Hotstar का Premium सबसक्रिप्शन मिलता है। साथ ही कंज्यूमर्स को हर दिन 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और 100 SMS प्रतिदिन मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमें भी आपको Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ऐसे करें एक्टिव

इसके लिए आपको https://www.hotstar.com/in/subscribe/promo पर जाना होगा। यहां आपको अपने जियो नंबर से साइन-इन करना होगा और फिर OTP इंटर करना होगा। इसके बाद यूजर्स को यूनिक कूपन कोड डालना होगा। कन्फर्मेशन के बाद आपका सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट हो जाएगा।

बता दें कि Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन की कीमत 1499 रुपये है। 1499 या फिर 4199 रुपये के रिचार्ज के बाद आपको Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। आपको इसके लिए एक कूपन कोड दिया जाएगा, जो My Jio अकाउंट में आएगा। इस कोड का इस्तेमाल कर आप एक साल के लिए फ्री सर्विस पा सकते हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...