aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 32

देश की सभी प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को ऐसे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स ऑफर करने को कोशिश करती हैं जो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स दे सकें, फिर वो चाहे जियो (Jio), वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या एयरटेल (Airtel) जैसी प्राइवेट कंपनियां हों या फिर बीएसएनएल (BSNL) जैसी सरकारी कंपनियां. आज हम बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान की बात करने जा रहे हैं जिसमें आपको बेहद कम कीमत में 100GB इंटरनेट और कई सारे दूसरे फायदे भी दिए जा रहे हैं.. 

BSNL का धांसू प्लान 

आज हम बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान की बात कर रहे हैं जो 500 रुपये से भी कम में बिना डेली लिमिट वाला हाई स्पीड डेटा और ओटीटी सबसक्रिप्शन्स के साथ और भी कई सारे फायदे दे रहा है. इस प्लान की कीमत 447 रुपये है जिसमें आपको डेटा और वॉयस कॉलिंग से लेकर ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स तक, सभी तरह के बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान बेहद सस्ता है और दो महीनों यानी 60 दिनों की वैलिडिटी का साथ आता है. आइए जानते हैं कि इस प्लान में आपको क्या-क्या मिल रहा है.. 

60 दिनों के लिए पाएं 100GB इंटरनेट 

बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 60 दिनों करे लिए कुल मिलाकर 100GB हाई स्पीड इंटरनेट दिया जा रहा है. जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं, इस प्लान में मिलने वाले डेटा पर कोई डेली लिमिट नहीं लगाई गई है यानी आप एक दिन में जितना चाहें उतना इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं. ध्यान रहे, 100GB इंटरनेट के खत्म होने के बाद आपके डेटा की स्पीड को कम करके 80Kbps कर दिया जाएगा. 

इस प्लान में शामिल बाकी बेनिफिट्स 

इस प्लान के बाकी फायदों की बात करें तो इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो हम आपको बता दें कि इस प्लान में आपको एरॉस नॉव का सब्सक्रिप्शन और बीएसएनएल ट्यून्स का एक्सेस भी मिलेगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...