Jio ने अपने यूजर्स को दी बड़ा झटका! बढ़ा दी एकाएक इन अच्छे प्लान्स के रिचार्ज का दाम जानिये डिटेल्स…

देश के सबसे बड़ी टेलिकॉम कम्पनी में से एक कम्पनी जिओ सहित कई कम्पनी ने अपने प्लान के कीमत पिछले साल के आखिरी महीने में एकाएक बढ़ा दिए जिसके बाद से सभी कम्पनी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए मार्केट में एक से एक प्लान लांच कर रहे है | तो इसमें जिओ भी कहाँ पीछे रहने वाली है |

बता दे की जिओ की कीमत तो कम होती ही है साथ ही, इनमें आपको कई सारे कमाल के बेनिफिट्स भी मिलते हैं. आज हम आपको एक ऐसी खबर सुनाने जा रहे हैं जो शायद आपको एक झटका देगी. जियो ने अपने तीन जबरदस्त प्रीपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ा दिया है. आइए इनके बारे में जानते हैं..

यह भी पढ़ें  संपत्ति के मामले में अंबानी से आगे निकले अडानी, बन गए एशिया के सबसे बड़े धनकुबेर

जियो का 186 रुपये वाला प्लान

आपको याद होगा कि जियो एक प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जिसमें यूजर को 28 दिनों के लिए हर दिन 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है. साथ ही, सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान की कीमत 155 रुपये से बढ़ाकर 186 रुपये कर दी गई है.

जियो का 222 रुपये वाला प्लान

जियो का एक प्रीपेड प्लान यूजर को 28 दिनों के लिए हर दिन 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा ऑफर करता है. साथ ही, इस प्लान में सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान की कीमत 186 रुपये से बढ़ाकर 222 रुपये कर दी गई है.

यह भी पढ़ें  जानिये मोबाइल का रिचार्ज प्लान 30 दिन होने पर महंगा होगा या सस्ता?

जियो का 899 रुपये वाला प्लान

जियो एक प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जो 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में आपको हर महीने के लिए 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस की सुविधा मिलती है. साथ ही, सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान की कीमत 749 रुपये से बढ़ाकर 899 रुपये कर दी गई है.