AddText 04 26 04.50.16

कुछ समय पहले ही अभिनेता मिलिंद ने अंकिता से शादी रचाई है और इस शादी की चर्चा तभी से लगातार होती रही है, दरअसल चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकी एक्टर की पत्नी उम्र में उनसे लगभग 25 साल छोटी बताई जा रही हैं. हालाँकि अभिनेता मिलिंद अकेले ऐसे बॉलीवुड एक्टर नहीं रहे हैं, जिन्होंने अपने से कम उम्र की लड़की से शादी रचा ली हो

. कई बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे रहे हैं, जिन्होंने प्यार की कई मिसालें उम्र के पार जाकर दी है. इन्होंने अपने से आधी उम्र से भी कम की लड़कियों के संग शादी रचाई थी चलिए बताते हैं इन सितारों के बारे में:-

AddText 04 26 04.44.06

सुपर स्टार एक्टर दिलीप कुमार ने एक्ट्रेस सायरा बानो से शादी रचाई थी इन्होंने 1966 में शादी की थी. दरअसल शादी के समय दिलीप कुमार 44 साल के रहे थे और सायरा बानो की 22 साल की रही थी. वहीं आज भी दोनों को देख कर लगता है कि बढ़ती उम्र के साथ साथ इनका प्यार और भी बढ़ता जा रहा है.

AddText 04 26 04.45.03

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपर स्टार रहे एक्टर राजेश खन्ना के पीछे लड़कियां पागल रहती थी हालाँकि उनका दिल उस समय अभिनेत्री डिंपल कपाडिया पर आ गया था. दरअसल दोनों ही अपने जमाने के जाने माने सितारे रहे हैं.

आपको बता दें कि जब राजेश खन्ना को डिंपल से प्यार हो गया था तो, उस समय उनकी उम्र 33 वर्ष रही थी और डिंपल की उम्र मात्र 16 वर्ष की उम्र थी. दोनों ने शादी की तब डिंपल अपनी पहली फिल्म ‘बॉबी’ की शूटिंग पर थीं. अब राजेश खन्ना हमारे बीच नही है.

AddText 04 26 04.46.21

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्याता में उम्र का काफी अंतर बताया जाता है. आपको बता दें कि मान्यता संजय की तीसरी पत्नी है. दोनों की उम्र में 19 साल का फर्क है, लेकिन दोनों में प्यार काफी है.

AddText 04 26 04.47.11

फिल्म एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर में भी उम्र का काफी फर्क है. दरअसल अमृता सिंह से तलाक कर लेने के बाद सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी रचा ली थी. वहीं करीना और उनकी उम्र में 10 साल का अंतर है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...