aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 72

बिहार वासी को फिलहाल अभी सर्दी के सितम से राहत नहीं मिलने वाला है | बता दे की राजधानी पटना सहित कई राज्‍य के कई इलाकों में हो रही बारिश के कारण ठंड के और बढ़ने की उम्‍मीद है। दूसरी तरफ, बारिश से भी आज राहत मिलने की उम्‍मीद नहीं है। पश्चिमी विक्षोभ के कारण बिहार के अधिकांश हिस्सों में सोमवार को भी बारिश होने और ओलावृष्टि के आसार हैं।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इस दिन दस्तक देगी मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जान लीजिये मौसम विभाग का फरमान

मंगलवार से प्रदेश में बादलों का आना-जाना लगा रहेगा, लेकिन बारिश की उम्मीद नहीं है। रविवार की सुबह राजधानी समेत मध्य बिहार के अधिकांश जिलों में अच्छी बारिश रिकार्ड की गई। बादल छंटने के बाद ठंड और बढऩे की उम्मीद है। ठंड से पूरे जनवरी महीने में राहत मिलने की उम्‍मीद बेहद कम दिख रही है।

Also read: Bihar Weather Report : बिहार में होने वाली है मुसलाधार बारिश लोगों को मिलने वाली है गर्मी से छुटकारा!

रविवार को छपरा राज्य का सर्वाधिक ठंडा स्थान रहा, जहां का न्यूनतम तापमान 10.3 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। वहीं, फारबिसगंज का तापमान सबसे अधिक 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पटना मौसम विज्ञान केन्द्र के विज्ञानी संजय कुमार का कहना है कि प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ के कारण बारिश हो रही है। आकाश में बादल छाए हुए हैं। राज्य के मध्य एवं पश्चिमी हिस्से में बारिश हो रही है। सोमवार को भी प्रदेश के मध्य एवं पश्चिमी हिस्से में बारिश हो सकती है।

Also read: Bihar Bhgalpur Road News : 12.54 करोड़ की लागत से बनेगा सडक और 515 करोड़ की लागत से बनेंगे शानदार फोरलेन

रविवार की सुबह राज्य के पश्चिमी हिस्से में जमकर बारिश हुई। सबसे ज्यादा अरवल के गड़ही में 28 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड की गई। वहीं, रफीगंज में 20.4, देव में 18.4, नवादा में 18.2, औरंगाबाद में 17.4, जहानाबाद में 16.8, हिसुआ में 16.2, शेरघाटी में 15.6, दिनारा में 14.4 घोषी में 12.8, रजौली में 12.7 एवं डिहरी में 12.4 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड की गई।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...