aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 42

जैसा की आप सबको पता है | अब विराट कोहली किसी भी फॉर्मेट में कप्तान नहीं रहे | उन्होंने हाल ही में टेस्ट टीम की भी कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है | अब ऐसे में सात साल बाद फील्ड में बतौर बल्लेबाज़ बनकर खेलने आये है | 15 जनवरी को विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ दी।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान जारी कर इस बात की घोषणा की कि वे टेस्ट क्रिकेट में भी कप्तानी नहीं करेंगे। विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कोहली को लेकर एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”कप्तान हो या न हो…आपके मैच देखने का मेरा उत्साह वैसा ही है, जैसा आपने 9 साल के गोल-मटोल (चबी) विराट के रूप में अपना पहला मैच खेला था। यह कभी नहीं बदलेगा चैंप… हमेशा गर्व है।”

View this post on Instagram

A post shared by Vikas Kohli (@vk0681)

विराट कोहली की भाई विकास कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि तुम अब भी और हमेशा चैंपियन हो। वहीं, विराट कोहली की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा है, “आपने हमें (आपके परिवार को) और पूरे देश को गौरवान्वित किया है।

वास्तव में आप पर गर्व है भाई। जैसा कि मुझे पता है कि मैदान पर होने और निर्णय से लेकर बहुत कुछ करने के लिए सब कुछ अवशोषित करना पड़ता है। आपने अपना सिर ऊंचा रखा है और अपनी टीम और अपने सपने पर विश्वास किया है। हम सब हमेशा आपके साथ खड़े हैं। भगवान आपका भला करे। आप पर हमेशा गर्व है चैंपियन।”

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...