नई गेंद को लेकर अंपायर से भिड़े कप्तान कोहली, कैमरे में कैद हुआ उनका गुस्सा जाने पूरी खबर…

भारतीय टीम के वर्तमान टेस्ट कप्तान कोहली ऑनफील्ड अपने अग्रेशन के लिए जाने जाते हैं। जहां टीम की बात आती है वह अंपायर से भिड़ने से भी पीछे नहीं रहते हैं। सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जब नई गेंद नहीं मिलने पर विराट कोहली को गुस्सा आ गया। विराट का यह गुस्सा कैमरे में कैद हो गया। सेंचुरियन टेस्ट में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 305 रनों का लक्ष्य दिया है, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 94 रनों तक चार विकेट गंवाकर मुश्किल में नजर आ रही है। दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए अभी भी 211 रनों की दरकार है, जबकि टीम इंडिया जीत से अब छह विकेट दूर है।

यह भी पढ़ें  2011 विश्व कप फाइनल की भारतीय प्लेइंग XI के 10 खिलाड़ी ले चुके है संन्यास, बचा है सिर्फ एक खिलाड़ी जानिये कौन?

दरअसल मैच के दौरान विराट फील्ड सजा चुके थे, लेकिन नई गेंद नहीं चुनने का मौका नहीं मिलने से काफी खफा नजर आ रहे थे। विराट ने कहा कि उन्हें नई गेंद चुनने का मौका नहीं दिया गया। इस पूरी बहस के बीच करीब 10 मिनट का खेल बर्बाद हुआ। इसके बाद अंपायर ने नई गेंद का बॉक्स मंगाया। आर अश्विन, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और विराट कोहली ने मिलकर गेंदों की सीम चेक की और फिर अश्विन ने नई गेंद चुनी।