लालू के लाल कल देश की राजधानी दिल्ली में करेंगे सगाई जानिये कौन बनेगी तेजस्वी की दुल्हनिया

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के लाल तेजस्वी यादव बृहस्पतिवार को दिल्ली की राजश्री संग वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे। वैसे तेजस्वी यादव की दुल्हन राजश्री मूलरूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। वहीं, तेजस्वी यादव और राजश्री के शादी समारोह को बेहद गोपनीय रखा गया है। इसके साथ ही दिल्ली में हो रही शादी में मेहमानों की संख्या भी सीमित रहेगी। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल मेहमानों की संख्या को 50 के आसपास बताई जा रही है।

अंतिम समय में मेहमान की संख्या में इजाफा भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि निकट संबंधी व खास मेहमान बृहस्पतिवार को ही दिल्ली पहुंचेंगे तथा तेजस्वी व उनकी होने वाली दुल्हन राजश्री को आशीर्वाद देंगे। राजश्री और तेजस्वी में काफी पहले से निकटता है। दोनों एक-दूसरे को काफी पहले से जानते हैं। बताया जा रहा है कि शादी के लिए कई महीनों से बातचीत चल रही थी, जो दिसंबर में जाकर फाइनल हुई है।

यह भी पढ़ें  बड़ी खबर : 1 अप्रैल से राजधानी पटना की सड़कों ओअर नहीं चलेगी डीजल से चलने वाली बस और ऑटो

गौरतलब है कि अभी लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार दिल्ली में मौजूद है. दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेज प्रताप भी इस समय दिल्ली में हैं. उनके अलावा राबड़ी देवी और मीसा भारती भी हैं |सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिस लड़की से तेजस्वी यादव की सगाई होनी है, वो उनकी पहले से दोस्त रही हैं |