16 करोड़ मिलने के बाद भी खुश नहीं है मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, कहा “दिल टूट गया….”

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रैंचाइज़ी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रिटेन होने के बाद एक बड़ा बयान दिया है. रोहित टीम के कई स्टार खिलाडियों के जाने से काफी दुखी हैं और उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से दिल तोड़ने वाला है कि वह अपने पूरे कोर ग्रुप के खिलाड़ियों को रोकने में नाकाम रहे. हालांकि उन्होंने भरोसा जताया है कि इस साल होने वाली मेगा ऑक्शन में फ्रैंचाइज़ी एक मजबूत टीम बनाने में कामयाब जरूर होगी.

आईपीएल के इस मेगा ऑक्शन में मुंबई की टीम के लिए खिलाड़ियों को रिटेन करना बहुत मुश्किल रहा है। हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद थे, उन्हें रिटेन ना कर पाना दिल टूटने जैसा है। बाकी के खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस के साथ कई यादें बनाई है और टीम को शिखर तक ले जाने में अपनी भूमिका निभाई है। उन खिलाड़ियों को रिटेन ना कर पाना, उन्हे आईपीएल के लिए छोड़ देने का फैसला बहुत मुश्किल था।”

:- रोहित शर्मा (कप्तान मुंबई क्रिकेट टीम आईपीएल )

हालांकि इस दौरान रोहित शर्मा ने किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी बातों से साफ़ पता चलता है कि वो टीम के स्टार खिलाड़ी जैसे कि ईशान किशन, पांड्या ब्रदर्स और ट्रेंट बोल्ट को टीम में वापस लाने का प्रयास जरुर करेंगे |

यह भी पढ़ें  इस समीकरण के जरिये दूसरी बार टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेल सकता है भारत, जानें क्या हैं समीकरण?

मुंबई ने रिटेन किए है चार खिलाड़ी :-

  1. रोहित शर्मा – 16 करोड़
  2. जसप्रीत बुमराह – 12 करोड़
  3. सूर्यकुमार यादव – 8 करोड़
  4. किरोन पोलार्ड – 6 करोड़