AddText 04 17 07.10.34

लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. लालू यादव अब जेल से बाहर आने वाले हैं. लालू को बेल मिलते ही उनके परिवार में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. सबसे ज्यादा उनकी बेटी रोहिणी आचार्य उत्साहित हैं. उन्होंने अपने पिता को शेर बताया है. लालू की रिहाई के लिए रमज़ान और नवरात्र कर रही रोहिणी ने कहा है कि उनकी पूजा सफल हो गई है. 

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

लालू को बेल मिलने के बाद रोहिणी आचार्य ने विरोधियों पर भी निशाना साधा है. रोहिणी ने कहा कि “देखो-देखो शेर आया- शेर आया” ज़हरीली परवरिश वालों का मुँह काला हुआ.”  रोहिणी ने आगे लिखा है कि “अन्यायी कब तक अन्याय करेगा..

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

उनके समर्थक लिख रहे हैं कि “सजा दो घर को गुलशन सा, मेरे सरकार आये हैं” लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “गरीबों, वंचितों, पिछड़ों का रहनुमा आ रहा है. बता दो अन्याय करने वालों को की हमारा नेता आ रहा है.”

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव को एक लाख के निजी मुचलके का बांड भरना होगा. साथ ही उन्हें 10 लाख रुपये जुर्माना भी देना होगा. लालू अपना पासपोर्ट भी जमा करेंगे. 

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

लेकिन आज उन्हें जमानत मिल गई है. आपको बता दें कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद ने जमानत के लिए आधी सजा पूरी करने का दावा करते हुए याचिका दायर की थी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...