AddText 04 17 01.00.00

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लालू यादव को रांची हाईकोर्ट ने जमानत दिया है। उन्हें यह जमानत दुमका कोषागार के मामले में मिला है। सूत्रों के अनुसार उन्हें आधी सजा काटने के कारण यह आदेश दिया गया है। जस्टीस अप्रेश कुमार सिंह की अदालत ने यह फैसला सुनाया है।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद ने जमानत के लिए आधी सजा पूरी करने का दावा करते हुए याचिका दायर की है। इस मामले में सीबीआई की अदालत ने लालू प्रसाद को सात-सात साल की सजा दो अलग-अलग धाराओं में सुनायी है।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

लालू के वकील ने दावा किया कि वे आधी सजा पूरी कर चुके हैं, जबकि सीबीआई का दावा है कि लालू प्रसाद की आधी सजा अभी पूरी नहीं हुई है। ऐसे में शुक्रवार की सुनवाई पर लोगों की नजरें लगी थीं।

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

लालू प्रसाद की याचिका पर सुनवाई होती और जमानत मिलती है तो वे जेल से बाहर आ जाते। अन्य मामलों में उन्हें पहले ही जमानत मिल चुकी है। लालू प्रसाद का फिलहाल दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है।

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...