aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 35 2

bollywood के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बीती रात फराह खान (Farah Khan) स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आईं। फराह खान ने वीकेंड का वार की रात का भरपूर फायदा उठाया और घरवालों को आईना दिखाने का काम किया। फराह खान ने घर में मौजूद प्रतियोगियों को कमियों को उजागर किया और बताया कि वो आगे कैसे बढ़ सकते हैं। इस दौरान फराह खान ने उस प्रतियोगी का नाम भी लिया, जिसमें विनर बनने की क्वालिटी हैं।

फराह खान ने शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को 1 लेकर 15 तक रैंकिंग करने के लिए कहा। हालांकि सभी कंटेस्टेंट्स ने खुद को नंबर 1 रैंकिंग दी और फराह खान को ये पसंद नहीं आया। फराह ने कहा कि वो खुद चुनाव करेंगी कि कौन सा कंटेस्टेंट्स पहले पायदान के लायक और कौन 15वें के। फराह खान ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जमकर तारीफ की और कहा कि वो बहुत अच्छी तह गेम खेल रहे हैं। करण कुंद्रा ही ऐसा कंटेस्टेंट है, जिसमें विनर की सभी क्वालिटी नजर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फराह खान ने पहले नंबर पर करण कुंद्रा को रखा, दूसरे पर तेजस्वी प्रकाश, तीसरे पर विशाल कोटियान, चौथे पर शमिता शेट्टी और पांचवे पर प्रतीक सहजपाल को रखा। फराह खान के जाने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने गेम प्लान को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए। खुद को पहले पायदान पर देखने के बाद करण कुंद्रा काफी खुश हुए। हालांकि शमिता शेट्टी खुद को पहले पायदान पर सोच रही थीं लेकिन फराह खान ने उनकी उमीदों पर पानी फेर दिया। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...