4 दिन से बिना नहाए और खाए सिर्फ बिस्किट पर जिन्दा हैं, शाहरुख़ के बेटा आर्यन खान

बड़े बड़े बंगले महल जैसे घर में रहने वाले अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का आज आर्थर रोड जेल में 5वां दिन है। 8 अक्टूबर की दोपहर उन्हें यहां लाया गया था। जेल में बंद आर्यन की हालत को लेकर अब एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है। जेल सूत्रों की मानें तो आर्यन ने जेल में आने के बाद ठीक से खाना नहीं खाया है। वे पिछले 4 दिनों से कैंटीन से खरीदे बिस्किट (पारले जी) पर जिंदा हैं।

लगातार प्रयास के बाद भी कुछ नहीं खा रहे आर्यन

जेल के अधिकारी और कर्मचारी उन्हें लगातार समझा रहे हैं, लेकिन वे भूख नहीं लगने की बात कहते हुए कुछ भी खा नहीं रहे हैं। यह जानकारी भी सामने आई है कि आज सुबह आमद वार्ड के बाबा (कॉन्स्टेबल) ने आर्यन को कुछ पारले जी बिस्किट लाकर दिए थे। आर्यन के पास सिर्फ 3 बोतल पानी बचा है। पानी की एक दर्जन बोतलों को उन्होंने जेल में एंट्री से पहले खरीदा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख़ खान के बेटा आर्यन खान को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। जेल सूत्रों की मानें तो आर्यन ने जेल में आने के बाद से ठीक से भरपेट खाना नहीं खाया है। वह पिछले चार पांच दिनों से कैंटीन से खरीदे हुए पारले जी बिस्किट पर जिंदा है। जेल के अधिकारी और कर्मचारी उन्हें लगातार समझा रहे हैं, लेकिन वह भूख नहीं लगने की बात कहते हुए कुछ भी खाने से मना कर देते हैं। अब यह जानकारी सामने निकलकर आई है कि जेल में मौजूद कॉन्स्टेबल ने आर्यन को कुछ Parle-G के बिस्किट ला कर दिए थे।

जेल मे साधारण कैदी की तरह रहेगें आर्यन खान, सुबह 6 बजे मौर्निंग, पोहे और  शिरा का होगा नाश्ता

जिस जेल में संजय दत्त थे, उसी में हैं आर्यन

सूत्रों के मुताबिक उन्हें फिलहाल बच्चा वार्ड के नीचे वाली सेल में क्वारैंटाइन करके रखा गया है। उनके साथ सेल में दो बुजुर्ग, एक विकलांग समेत तीन विचाराधीन कैदी हैं। इसी सेल में कुछ दिनों तक संजय दत्त भी रहे थे। आर्यन का क्वारैंटाइन पीरियड खत्म हो जाने के बाद उन्हें यहां से निकाल कर नॉर्मल वार्ड में भेजा जाएगा। उस वार्ड में एक साथ 500 लोगों के रहने का इंतजाम है।

आर्यन अपने घर से कुछ चादर और कुछ कपड़े लाए हैं। जेल की ओर से उन्हें एक कंबल बिछाने के लिए दिया गया है। यह भी जानकारी सामने आई है कि आर्यन 4 दिनों से नहाए नहीं है। हालांकि जेल के नियम के अनुसार उन्हें सारे नियम फॉलो करने होंगे। आर्यन की जमानत पर बुधवार को सुनवाई होनी है, अब देखते हैं आर्यन अपने घर जाएंगे या फिर उन्हें इसी तरह से जेल में ही रहना पड़ेगा।