aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 16

बिहार के छात्र का हर क्षेत्र मेंजलवा चाहे सिविल सर्विसेस का एग्जाम हो या फिर मॉडलिंग की दुनिया में मुकाम बिहार के पूर्णिया जिले के बच्चे धमाल मचा रहे हैं। फैशन और मॉडलिंग के क्षेत्र में बिहार के पूर्णिया जिले की 18 साल की युवती नैंसी रॉय ने अपनी धमाकेदार और दमदारप्रदर्शन दिखाई है। नई दिल्ली में आयोजित मिस्टर, मिसेज एवं मिस इंडिया प्रतियोगिता-2021 में डेलीवुड मिस इंडिया का खिताब बिहार की बेटी नैंसी रॉय ने अपने नाम किया है। ग्रांड फिनाले में अलग-अलग राज्यों के 36 प्रतिभागियों में बिहार के पूर्णिया जिले की बेटी नेंसी विनर बनीं। नैंसी ने कहा कि वह मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती है। बालीवुड में प्रवेश करना भी उनका लक्ष्य है। इस कामयाबी पर वह बेहद खुश हैं। बिहार के बेटी नैंसी ने बताया कि इस प्रतियोगिता के ऑर्गेनाइजर विनोद अलहावत और ओनम अलहावत हैं।

बिहार के पूर्णिया की लाडली नैंसी ने आगे बताई कि छोटे शहर से वह दिल्ली गयी थी. उसके लिए वह मंच बहुत बड़ा था, लेकिन मैंने सपने को साकार कर दिखाया. किसी भी प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त करना गर्व की बात है. मेरा सपना साकार हुआ है | वही नैंसी को लोग सोशल मीडिया पर खूब तारीफ़ कर रहे है और बता रहे है | की बिहार कोई क्षेत्र में किसी राज्य से कम नहीं है |

बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाली नैंसी के पिता गणेश राय और माता प्रीति राय भी बेटी की सफलता से खुश हैं। वह पूर्णिया में फोरस्टार सिनेमा हॉल के पीछे रहते हैं। गणेश राय बिजनेस मैन हैं। बेटी की कामयाबी से वह खुश हैं। नैंसी ने बिजेंद्रा पब्लिक स्कूल पूर्णिया, (बिहार) से दसवीं तक की पढ़ाई की है, जबकि 12 वीं की पढ़ाई वीजे सचदेवा स्कूल भागलपुर, (बिहार) से की है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...