Lalu Yadav Rohini

आरजेडी सुप्रीमो तेजस्वी के पिता लालू यादव बहुत दिनों से एम्स में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है इसी दौरान उनकी बेटी उनकी सलामती के लिए रोजा और नवरात्र दोनों करेगी इसी बीच लालू और राबड़ी की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता की सेहत के लिए रोजा और नवरात्र दोनों करने का फैसला किया है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

रोहिणी आचार्य ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा है- कल से इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोज़े रखूंगी! पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल सके इसकी भी दुआ करूँगी!

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

साथ मे चैती नवरात्र भी है, मेरे अंदर इनती हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं! मुझे किसी ज़हरीले परवरिश की नफ़रती सोच से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता । आप सभी को चैती नवरात्र की भी हार्दिक शुभकामनाएं. 

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

रोहिणी आचार्य अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. माता-पिता और भाइयों के समर्थन में अक्सर उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. इसके पहले भी उन्होंने पिता लालू यादव की जेल से रिहाई के लिए ‘आज़ादी पत्र’ नाम से मुहीम की शुरुआत की थी जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति से पिता को जेल से रिहा करने की गुहार लगाई थी. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...