Site icon First Bharatiya

लालू की बेटी रोजा और नवरात्र दोनों करेंगी, पापा की सलामती के लिए किया फैसला

Lalu Yadav Rohini

आरजेडी सुप्रीमो तेजस्वी के पिता लालू यादव बहुत दिनों से एम्स में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है इसी दौरान उनकी बेटी उनकी सलामती के लिए रोजा और नवरात्र दोनों करेगी इसी बीच लालू और राबड़ी की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता की सेहत के लिए रोजा और नवरात्र दोनों करने का फैसला किया है.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

रोहिणी आचार्य ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा है- कल से इस साल हमने भी फैसला किया है कि पूरे महीने अपने पापा के सेहतयाबी और सलामती के लिए रोज़े रखूंगी! पापा की हालत में सुधार हो और जल्दी न्याय मिल सके इसकी भी दुआ करूँगी!

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

साथ मे चैती नवरात्र भी है, मेरे अंदर इनती हिम्मत है कि मैं दोनों पावन पर्व पूरी निष्ठा के साथ पूरा कर सकती हूं! मुझे किसी ज़हरीले परवरिश की नफ़रती सोच से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता । आप सभी को चैती नवरात्र की भी हार्दिक शुभकामनाएं. 

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

रोहिणी आचार्य अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. माता-पिता और भाइयों के समर्थन में अक्सर उनके पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. इसके पहले भी उन्होंने पिता लालू यादव की जेल से रिहाई के लिए ‘आज़ादी पत्र’ नाम से मुहीम की शुरुआत की थी जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति से पिता को जेल से रिहा करने की गुहार लगाई थी. 

Exit mobile version