aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 19 3

चार पहिया वाहन चलने वालो के लिए एक बहुत बड़ी खुश खबरी है आपको बता दे की जापनी ऑटोमेकर होंडा ने अपनी Honda BR-V 7 सीटर क्रॉसओवर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी अनवील्ड कर दी है. कंपनी ने इस एसयूवी के डिजाइन में कस्टमर की जरूरत का काफी ध्यान रखा है. इसीलिए BR-V एसयूवी में ऑटोमेकर होंडा ने बहुत से एलीमेंट अपनी ही HR-V एसयूवी से लिए है. वहीं PT होंडा के डायरेक्टर ताकेहिरो वतनबे ने बताया कि, फिलहाल इस एसयूवी को इंडोनेशियाई बाजार के लिए रोलआउट किया जाएगा. साथ में उन्होंने यह भी बताया की आने वाले दिनों में इंडिया में भी दस्तक देगी.

Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी का डिजाइन – बता दे की कंपनी ने इस एसयूवी के नए एडिशन में काफी मेहनत की है. जिसके चलते कंपनी अपने 2015 के मॉडल से काफी अलग दिखती है. होडा ने Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी के एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर में कई नए फीचर्स दिए है. जिससे इस एसयूवी को नई पहचान मिली है.

Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी के फीचर्स – उन्होंने यह भी बताया की इस नेक्स्ट जनरेशन Honda BR-V एसयूवी में आपको मजबूती का अनुभव होगा. साथ ही इस एसयूवी में को आकर्षक बनाने के लिए LED DRLS हेडलैम्प्स दिए हैं. इसके साथ ही एसयूवी का फ्रंट ग्रिल दोबार डिजाइन किया है. वहीं इस एसयूवी में आपको एलईडी टेल लैंप्स भी मिलेंगे. इसके अलावा इस एसयूवी में 17 इंच के अलॉय व्हील दिए हैं.

अगर इंटीरियर की बात करें तो इसके डैशबोर्ड में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के साथ 4.2 इंच का टीएफटी स्क्रीन भी मिलेगा. इसके साथ ही एसयूवी में रिमोट इंजन स्टार्ट, होंडा लेनवॉच, लेन असिस्ट सिस्टम, collision mitigation ब्रेक सिस्टम, अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल मिलेगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...