aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 21 1

IPL यानि की इंडियन प्रीमियर यह विश्व के सवसे लोकप्रिय टूनामेंट में से एक है । जहा हर देश से खिलाडी आते है और अपना जलबा दिखाते है । जिसमे से कई रातो रात स्टार बन जाते है । आपको बता दे की इस बार IPL संयुक्त अरब अमीरात यानि की UAE में 19 सितंबर से होनी है । जहा सभी टीमो के फ्रेंचाइजियों अपने अपने विदेसी खिलाडी को बुलाने में लगे है. वही अब खबर आ रही है कि टी-20 विश्व कप की टीम में चुने गए इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के बचे मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। 

‘क्रिकबज’ की खबर की अनुसार,टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल इंग्लैंड के खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलने के लिए आईपीएल को बीच में छोड़कर जाएंगे। आपको बता दे की टी-20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

जिसका पहला मैच 14 और दूसरा टी-20 मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाना है। वही इस सीरीज के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ी 9 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचेंगे। जबकि आईपीएल 2021 के बचे मुकाबलों की शुरुआत 10 अक्टूबर से होनी है। इसका मतलव है की जो टीम क्वालीफायर में अपनी जगह बनाने में सफल होगी उससे इंग्लैंड खिलाड़ियों के बिना ही मैदान पर उतरना होगा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...